राजस्थान में चंपावत के जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, छुट्टी लेकर आ रहा था घर

राजस्थान के बाड़मेर में आर्टिलरी में तैनात चंपावत के जवान प्रदीप बोहरा राजस्थान से छुट्टी लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते के एक रेलवे स्टेशन में उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

Share

लोहाघाट निवासी सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। बताया जा रहा है कि सेवा का जवान राजस्थान से छुट्टी लेकर अपने घर लौट रहा था, जहां स्टेशन पर उसकी मौत हो गई। Death Of Soldier Pradeep Bohra सैनिक की मौत की सूचना मिलते ही पूरे खेतीखान क्षेत्र में शोक की लहर छा गई.मृतक अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बच्चों और माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गया है। गौर हो कि पाटी विकासखंड के खेतीखान तपनीपाल निवासी सेना में तैनात 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जवान छुट्टी लेकर अपने घर आ रहा था। अचानक हुए घटना के बाद से परिजन बेसुध हैं। क्षेत्र के लोग गमगीन हैं।

जानकारी के मुताबिक तपनीपाल के ग्राम प्रधान भरत प्रताप सिंह के बेटे 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर में आर्टिलरी में तैनात थे। वे चार अप्रैल को बाड़मेर राजस्थान से छुट्टी लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते के एक रेलवे स्टेशन में उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बच्चों और माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गया है। मृतक सैनिक का परिवार लोहाघाट के ठाड़ाढुगा में रहता है। जबकि माता-पिता पैतृक गांव तपनीपाल में रहते हैं। सैनिक की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।