CM धामी ने चंबा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में की जनसभा, बोले-परिवारवाद और भ्रष्टाचार में उलझी कांग्रेस

मुख्यमंत्री धामी ने टिहरी के चंबा में जनसभा में जनता जनार्दन से लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान कर विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटियों पर मुहर लगाने की अपील की है।

Share

उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है। सीएम धामी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कर पार्टी का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। CM Dhami rally in Chamba इसी क्रम में मुख्यमंत्री धामी ने टिहरी के चंबा में जनसभा में जनता जनार्दन से लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान कर विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटियों पर मुहर लगाने की अपील की है। इस दौरान उन्होंने नगर क्षेत्र में रोड शो करते हुए श्रीदेव सुमन और वीसी गबर सिंह के स्मारक पर पुष्प अर्पित किए। सीएम धामी ने कांग्रेस पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने राज्य की पांच लोकसभा सीटों में से एक पर भी महिला को टिकट नहीं दिया है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार में उलझी हुई है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में भी तुष्टिकरण को भी बढ़ावा दिया है। भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में महिलाओं को आगे रखकर उत्तराखंड का समग्र विकास कर रही है। सीएम ने कहा कि उत्तराखंड देश का अकेला ऐसा राज्य है, जिसमें समान नागरिक संहिता, सख्त नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण रोकने, दंगा रोकने से लेकर महिलाओं को सरकारी नौकरी में 30 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून बनाया है। उन्होंने कहा कि टिहरी झील को विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल बनाने, चारों ओर रिंग रोड व देहरादून से टिहरी झील तक सुरंग निर्माण की डीपीआर को भी जल्द स्वीकृति मिलेगी। सीएम धामी ने कहा पीएम मोदी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है, जिसके लिए आप सभी से समर्थन मांगने हम आपके बीच आये हैं।