बाबा तरसेम हत्याकांड: तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार, शूटर्स अब भी फरार

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस अभी तक हत्याकांड में 7 आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। जबकि दो शूटर्स के अलावा 2 अन्य नामजद आरोपी फरार हैं।

Share

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने साजिश में शामिल एक आरोपी और शूटर्स को हथियार उपलब्ध कराने वाले दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। Baba Tarsem Singh Murder Case पुलिस अभी तक हत्याकांड में 7 आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। जबकि दो शूटर्स के अलावा 2 अन्य नामजद आरोपी फरार हैं। इसके साथ ही शूटरों पर इनाम की राशि बढ़ाते हुए एक-एक लाख रुपए कर दिया है। उधमसिंह नगर के डेरा कार सेवा नानकमत्ता के जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की हत्या के मामले में उधमसिंह नगर पुलिस ने तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक आरोपी बाबा की हत्या की साजिश रचने में शामिल था। जबकि दो बदमाशों ने शूटर्स को हथियार उपलब्ध कराए थे। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न राज्यों में हत्या, लूट, गैंगस्टर जैसे जघन्य अपराध संबंधित दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा दोनों फरार शूटर पर 50-50 हजार से बढ़ाकर एक-एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि बीते 28 मार्च की सुबह दो शूटरों ने बाबा तरसेम सिह सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले के खुलासे के लिए पुलिस मुख्यालय से एसआईटी गठित की गई। साथ ही 11 टीमों को आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया था। इससे पहले पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाले चार आरोपियों (दिलबाग सिंह, हरमिंदर ऊर्फ पिंदी, बलकार सिंह और अमनदीप सिंह उर्फ काला) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जांच के दौरान पुलिस टीम ने हत्या की साजिश में शामिल परगट सिंह निवासी तुलापुर थाना बिलसंडा पीलीभीत यूपी को गिरफ्तार किया। जबकि शूटरों को हथियार मुहैया कराने वाले जसपाल सिंह भट्टी उर्फ मिन्टू निवासी केशोवाला मोड़ थाना बाजपुर जिला उधमसिंहनगर और सुखदेव सिंह गिल उर्फ सोनू गिल निवासी बन्नाखेडा थाना बाजपुर को गिरफ्तार किया गया है।