नैनीताल में दर्दनाक हादसा! ब्रेक फेल होने से खाई में गिरी ट्रैवलर, दो लड़कियों की मौत..20 घायल

नैनीताल घूमने आए एचसीएल कंपनी के कर्मचारियों का टेंपो ट्रेवल का हादसा हो गया। जिसमें दो लड़कियों की मौत हो गई है। 20 लोग घायल है।

Share

पहाड़ों पर होने वाले सड़क हादसे की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। Nainital accident news बीते रविवार को फिर इसी तरह का एक हादसा नैनीताल ज़िले में हुआ है। नोएडा से नैनीताल घूमने आए एचसीएल कंपनी के कर्मचारियों के साथ एक हादसा हुआ है, इनका टेंपो ट्रेवल नैनीताल से कालाढूंगी आते वक्त पलट गया जिसमें दो लड़कियों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर बताए जा रहे हैं जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। बाकी कुछ लोगों के मामूली चोट आई है जिन्हें इलाज के लिए कालाढूंगी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टेंपो ट्रेवल में ड्राइवर सहित कुल 22 लोग सवार थे जिनमें से दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने गाड़ी काटकर युवतियों के शव बाहर निकाले, जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डिवाइडर होने की वजह से वाहन खाई में गिरने से बच गया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा (यूपी) के सेक्टर 126 में स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत 21 लोगों का दल बीते शनिवार को नैनीताल घूमने आया था। दल में 14 लड़के और सात लड़कियां शामिल थीं। रविवार को वापस लौटते समय शाम करीब साढ़े पांच बजे उनकी ट्रेंपो ट्रैवल कालाढूंगी से करीब 6 किमी पहले प्रिया बैंड के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक उमेश कुमार पुत्र सुरेश चंद्र निवासी राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद ने बताया कि ब्रेक फेल होने की वजह से गाड़ी पलटी। इस हादसे में सयोनी दुबे (28) और जया शाक्या (23) की मौके पर ही मौत हो गई। बता दे, पिछले एक से डेढ़ महीने में एक बड़े हाथ से उत्तराखंड के नैनीताल में हो चुके हैं जिनमें दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है।