गौचर जनसभा में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- कांग्रेस कुछ सालों में डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी

आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीट पर धुआंधार प्रचार किया। इस दौरान राजनाथ सिंह कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यह पार्टी अगले कुछ डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी।

Share

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। Rajnath Singh Rally Uttarakhand अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए स्टार प्रचारक मैदान में उतर गए हैं। आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीट पर धुआंधार प्रचार किया। इस दौरान राजनाथ सिंह कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यह पार्टी अगले कुछ डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी। उत्तराखंड के गौचर में रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस से उनका नेताओं का पलायन जारी है। कांग्रेस के नेता एक के बाद एक पार्टी छोड़कर रहे हैं और वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने आशंका जताई कि उन्हें इस बात का डर है कि अगले कुछ सालों में ही कांग्रेस डायनासोर की तरह इस पृथ्वी से विलुप्त हो जाएगी।

साल 2024 के कुछ सालों के बाद जब वे लोग कांग्रेस का नाम लेंगे, तो बच्चे पूछेंगे कि कौन है कांग्रेस पार्टी? मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल में किसी भी मंत्री के ऊपर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। राजनाथ सिंह ने कहा जैसे दुनिया से डायनासोर लुप्त हो गया, वैसे ही कांग्रेस लुप्त हो जाएगी। हरीश रावत ने खुद ही कह दिया कांग्रेस सुस्त हो गई है। कांग्रेस बिग बॉस शो का घर बनी है। हर दिन एक दूसरे के कपड़े फाड़ रही है।वहीं, गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि उत्तराखंड से संबंधित कोई भी काम रहा हो, उसे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिना किसी संकोच के पूरा किया। रक्षा मंत्री बनने के बाद उनके पास डॉप्लर रडार लगाने की अपील की थी, जो आज लग चुका है। यह भूकंप की सटीक जानकारी देता है। जब जापान, इंग्लैंड जैसे शक्तिशाली देश कोरोना में फेल हो गए तो भारत में मोदी सरकार ने तीन- तीन वैक्सीन निशुल्क लगवाई.