लोकसभा चुनाव: राजनाथ सिंह का उत्तराखंड दौरा आज, जनसभा को करेंगे संबोधित

12 अप्रैल यानी आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चमोली , उधमसिंह नगर और चंपावत में जुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। शुक्रवार 12 अप्रैल को राजनाथ सिंह चमोली के गौचर, चंपावत के लोहाघाट और उधमसिंह नगर के काशीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Share

लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को उत्तराखंड में पहले चरण में मतदान होना है। इसके लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की भीड़ उत्तराखंड में उतार दी है। Rajnath Singh In Uttarakhand इसी क्रम में पीएम मोदी की उत्तराखंड में दो विशाल जनसभा (रुद्रपुर और ऋषिकेश) हो चुकी है। इसके अलावा 4 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनावी रण का बिगुल बजा चुके हैं। ऐसे में अब 12 अप्रैल यानी आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चमोली , उधमसिंह नगर और चंपावत में जुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। शुक्रवार 12 अप्रैल को राजनाथ सिंह चमोली के गौचर, चंपावत के लोहाघाट और उधमसिंह नगर के काशीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके तय कार्यक्रम के मुताबिक, वे काशीपुर में रामनगर रोड स्थित श्री रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

राजनाथ सिंह दोपहर 2 बजे श्री रामलीला मैदान में पहुंचेंगे। इसको लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा ने बताया कि पार्टी का हर एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस विशाल रैली को सफल बनाने के लिए जी-जान से जुटा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय रक्षा मंत्री की इस रैली को लेकर स्थानीय प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं, 12 अप्रैल को ही हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी प्रचार के लिए हरिद्वार के लक्सर आ रहे हैं। वहीं, राजनाथ सिंह के बाद 13 और 14 अप्रैल को योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार को धार देंगे। योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को पौड़ी के श्रीनगर और हरिद्वार जिले में जनसभाएं करेंगे। वहीं, 14 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी उत्तराखंड पहुंचेंगी। वे चमोली के गोपेश्वर में जनसभा करेंगी। इसके अलावा 16 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा रहेगा।