देहरादून SSP ने बड़े स्तर पर किए तबादलें, 18 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों को किया गया इधर-उधर.. देखें पूरी लिस्ट

SSP देहरादून ने रविवार को 18 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों का स्थानांतरण किया है। साथ ही एसएसपी ने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को ड्यूटी पर लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Share

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए रविवार को 18 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों का स्थानांतरण किया है। Transfer in dehradun police कुछ थानेदार शहर से देहात तो कुछ देहात से हटाकर शहर लाए गए हैं। साथ ही कार्रवाई के बाद दोनों चौकियों में भी चौकी प्रभारियों को जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही एसएसपी ने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को ड्यूटी पर लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। इनमें रायवाला थाने के इंचार्ज होशियार सिंह पंखोली को डोईवाला कोतवाली की कमान दी गई है। डोईवाला कोतवाल देवेंद्र चौहान को रायवाला थाने का चार्ज मिला है। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह को विकासनगर का कोतवाल बनाया गया है। विकासनगर कोतवाल संजय कुमार पटेलनगर कोतवाली के इंचार्ज बने हैं।

मसूरी कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट को ऋषिकेश कोतवाली का चार्ज मिला है। ऋषिकेश कोतवाल केआर पांडेय को शिकायत प्रकोष्ठ में भेजा गया है। महिला हेल्पलाइन इंचार्ज गिरीश चंद्र शर्मा को कैंट कोतवाली की कमान दी गई है। कैंट कोतवाल संपूर्णानंद गैरोला को महिला हेल्पलाइन इंचार्ज बनाया गया है। एसएसपी के पेशगार मनोज असवाल मसूरी के नए कोतवाल होंगे। वहीं, शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र भट्ट एसएसपी के नए पेशगार होंगे। एसओ कालसी रविंद्र सिंह नेगी को साइबर सेल भेजा गया है। साइबर सेल से दरोगा वैभव गुप्ता को कालसी का एसओ बनाया है। एसओ सेलाकुई मोहन सिंह नेहरू कॉलोनी थाने के नए इंचार्ज होंगे। इससे पहले नेहरू कॉलोनी थाना संभाल रहे दरोगा लोकेंद्र बहुगुणा को एसओज सिटी शाखा में भेजा गया है। वसंत विहार थाने के दरोगा रजनीश कुमार को बिंदाल चौकी का नया इंचार्ज बनाया है।