Uttarakhand BJP: लोकसभा चुनाव को लेकर देहरादून में चर्चा, हर सीट पर 5 लाख मार्जन का लक्ष्य

देहरादून में बीजेपी की 'लोकसभा योजना बैठक' आयोजित हुई। जिसमें 30 जनवरी तक लोकसभा कार्यालय का गठन टास्क दिया गया। साथ ही हर सीट पर 5 लाख मार्जन का लक्ष्य रखा गया है।

Share

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। BJP Lok Sabha Planning Meeting in Dehradun इसी कड़ी में रविवार को राजधानी देहरादून में भाजपा की चुनावों को लेकर अहम बैठक हुई, जिसमें पार्टी नेताओं के साथ सीएम धामी ने भी विस्तृत चर्चा की। बैठक में हर एक लोकसभा सीट पर 5 लाख वोटों का लक्ष्य हासिल करने की बात कही गई। साथ ही कार्यालय गठन का टास्क भी दिया गया है। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ‘उत्तराखंड के लोग राम भक्त हैं। राम मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह अयोध्या में होगा। अयोध्या में भगवान रामलला विराजमान हो रहे हैं। उत्तराखंड के लोग अक्सर वहां आते रहेंगे, इसलिए जल्द ही हम वहां उत्तराखंड के लोगों के लिए गेस्ट हाउस बनाएंगे।’

उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है। अभी से पार्टी ने अपने टास्क तय कर लिए हैं। आज की बैठक में आगामी मार्च महीने तक के लिए चुनावी रणनीति तैयार कर ली गई है। उन्होंने बताया कि 30 जनवरी तक हर लोकसभा के कार्यालय गठन का टास्क दिया गया है। साथ ही कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि उनके तीसरे टर्म में भारत दुनिया की तीसरी महाशक्ति बनकर उभरेगा। लिहाजा, पार्टी ने जीत के लिए नहीं, बल्कि मार्जिन के लिए उत्तराखंड में हर एक लोकसभा सीट पर 5 लाख वोटों का लक्ष्य लिया है।