ऋषिकेश में दो गुटों में मारपीट, रंगबाज व्यक्ति ने की फायरिंग, हवाई फायर कर हुए फरार

ऋषिकेश में दो पक्षों के विवाद में गोली चल गई। एक कार सवार युवकों की किसी बात को लेकर कुछ लोगों के साथ बहस हो गई। जब एक स्थानीय युवक ने बहस कर रहे इन कार सवार युवकों का विरोध किया तो युवकों ने फायर झोंक दिया।

Share

ऋषिकेश में चंद्रभागा पुल के पास शुक्रवार रात कुछ युवकों ने जमकर गुंडागर्दी की। Firing incident in Rishikesh दो पक्षों में हुए विवाद के चलते कार में सवार कुछ लोगों ने पहले हॉकी से हमले किए। फिर इसके बाद एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर भी किया। फायरिंग करने वाला व्यक्ति यहीं पर नहीं रुका। उसने पिस्तौल लहराते हुए लोगों को डराने धमकाने की कोशिश भी की। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। ऋषिकेश में हुई इस दुस्साहसिक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि चंद्रभागा पुल के पास किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान करने में जुटी है। साथ ही एक टीम फायरिंग करने वालों के पीछे भी लगा दी गई है। जल्दी ही इस तरह की आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कार का नंबर बाहरी राज्य का बताया जा रहा है। इससे संभावना जताई जा रही है कि कार सवार युवक पर्यटक है। कोतवाल केआर पांडे ने बताया कि कुछ युवकों ने कहासुनी होने पर फायर किया है। युवकों की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी किसी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं आई है।