हरिद्वार में कोहरे का कहर: एक एक कर पांच वाहन टकराए, हादसे में 2 लोग घायल

रुड़की, हरिद्वार और दिल्ली नेशनल हाईवे पर सोनाली पुल पर दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं। पहले हादसे में दो लोग घायल हुए हैं।

Share

उत्तराखंड में अब ठंड और कोहरा जानलेवा होता जा रहा है। कोहरे का कोहराम कई जगह देखे को मिल रहा है। Haridwar Road Accident News इस बीच रुड़की, हरिद्वार और दिल्ली नेशनल हाईवे पर सोनाली पुल पर दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं। पहले हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पहला हादसा तब हुआ जब एक ट्रैक्टर का टायर पंचर हो गया था, जिससे ड्राइवर ट्रैक्टर को साइड में लगाकर पहिया बदल रहा था, तभी अचानक पीछे से एक ट्राली ट्रैक्टर से टकरा गई। इसके बाद गाड़ियां एक के बाद एक टकराती गई। गाड़ियों की टकराने की आवाज के बाद आसपास के लोगों और गाड़ी के अंदर बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

घटना में मौके पर दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं, ट्रैक्टर ट्रॉली मालिक फुरकान ने कहा कि कोहरा इतना ज्यादा था कि पीछे से आ रही गाड़ियों को खड़ा ट्रैक्टर नहीं दिखाई दिया, जबकि वाहन में रिफ्लेक्टर भी लगा हुआ था। उन्होंने बताया कि पांच गाड़ियां एक के बाद एक टकरा गई हैं। उसमें एक गाड़ी उत्तर प्रदेश मथुरा के रहने वाले बच्चों सिंह और दूसरी गाड़ी मथुरा के ही रहने वाले अमन की है। इसके अलावा सोनाली पुल पर ही कोहरे के कारण एक कार भी पीछे खड़े ट्रैकों से टकरा गई है। क्षतिग्रस्त कार ऋषिकेश के रहने वाले रंजीत भंडारी की बताई जा रही है।