उत्तराखंड: खून के रिश्ते को भाई ने किया शर्मसार, बहन को बनाया हवस का शिकार..नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया

चम्पावत विकास खंड के एक गांव में सगे भाई ने अपनी छोटी बहन से संबंध बना लिए और नाबालिग गर्भवती हो गई। अब उसने एक बच्चे को जन्म दिया है।

Share

चम्पावत जिले में एक बेहद ही शर्मनाक वारदात सामने आई है। चम्पावत विकास खंड के एक गांव में सगे भाई ने अपनी छोटी बहन से संबंध बना लिए और नाबालिग गर्भवती हो गई। Brother Rape With Real Sister अब उसने एक बच्चे को जन्म दिया है। मैदानी क्षेत्र के एक अस्पताल में नाबालिग द्वारा बच्चे को जन्म दिए जाने की वजह से मामला सामने आया है। टनकपुर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टनकपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया है कि नाबालिग के पिता की तहरीर पर 29 जनवरी को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक चम्पावत विकासखंड के एक दूरस्थ गांव की एक नाबालिग बहन को उसका ही बड़ा भाई हवस का शिकार बनाता रहा। नाबालिग की एकाएक तबियत बिगड़ने पर उसे मैदानी क्षेत्र के अस्पताल लाया गया, तो बच्ची ने नवजात को जन्म दिया। अस्पताल की ओर से मामले की जानकारी टनकपुर थाने में दी गई। बाद में नाबालिग के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर टनकपुर पुलिस ने आरोपी कलयुगी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका है। प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि मामले की जांच महिला उप निरीक्षक पिंकी धामी करेंगी।