हरिद्वार: प्‍यार के रास्‍ते में आ रही थी दादी, पोती ने ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त से करा दिया कत्ल

प्यार में कांटा बनने पर युवती ने अपने ब्रॉयफ्रेंड के दोस्त को ब्लैकमेल करते हुए दादी के मर्डर की साजिश रची। आरोपी ने हथौड़े से सिर पर वार कर बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया।

Share

हरिद्वार के ज्वालापुर में बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने पोती और एक युवक को गिरफ्तार किया है। Haridwar Crime News पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध को हिरासत में लिया जिसके बाद पूरा मामला खुल गया। इस पूरे हत्या की साजिश में महिला की पोती शामिल थी। बीते 14 मई ज्वालापुर के चाकलान मोहल्ले में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी। पेशे से तीर्थ पुरोहित गंगा सप्तमी के अवसर पर अपनी पत्नी/परिजनों के साथ पूजा अर्चना के लिए हरकी पैड़ी गया हुआ था। जबकि उनकी बुजुर्ग मां घर पर अकेली थीं। जो कि बुजुर्ग महिला लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी मिली। पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसके बाद आरोपी पकड़ में आया। आरोपी युवक बीबीए का छात्र जिसका नाम उदित झा है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बुजुर्ग महिला की पोती का एक बॉयफ्रेंड हैं। जबकि उसका कनखल निवासी एक युवती के साथ अफेयर है। वे चारों आपस में भी दोस्त हैं। आरोपी ने बताया कि मृतक महिला की पोती के पास उसके कुछ पर्सनल वीडियो और फोटो है।

जिसको लेकर वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसके साथ ही पुलिस को ये भी पता लगा कि बुजुर्ग महिला की पोती अपने बॉयफ्रेंड को समय-समय पर काफी पैसे देती रहती थी। पोती दादी और घर के पैसे छुपा कर अपने बॉयफ्रेंड को देती थी। जो कि दादी को जानकारी लग गई। इसके बाद पोती ने दादी को रास्ते से हटाने के लिए दोस्त का इस्तेमाल किया। युवक ने हथौड़ से बुर्जुग महिला को मार डाला। आरोपी ने सीसीटीवी से बचने के लिए छाता ओढ़कर पैदल ही पहुंचा। पैदल-पैदल ही आरोपी गलियों से चलकर महिला के घर पहुंचा। जहां उसने महिला से परिजनों के बारे में पूछा और उसे अपना दोस्त बताकर पीने के लिए पानी मांगा। जब महिला पानी निकाल रही थी, उसी दौरान उदित झा ने हथौड़े से उसके चेहरे पर वार कर दिया। महिला को लहूलुहान कर घर से निकला और गली से पैदल पैदल भागते हुए वो अपनी स्कूटी के पास पहुंचा। जिसके बाद वो अपने घर चला गया।