PM मोदी संग वायरल हो रही हरीश रावत की फोटो, क्या भाजपा में होंगे शामिल; हरदा ने बताया सच

पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें हरीश रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्‍ता भेंट करते दिख रहे हैं। जिसके बाद अटकलें थी कि वे जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

Share

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें हरीश रावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्‍ता भेंट करते दिख रहे हैं। Photo of Harish Rawat with PM Modi जिसके बाद अटकलें थी कि वे जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। अब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा, ‘झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘यह फोटो 2016 का है, जब आदरणीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड आए थे। मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था। कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं। धन्य है भाजपा, तुम्हारे पतन पर कि तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा।

बता दें कि हरिद्वार सीट से भाजपा के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत चुनाव मैदान में है। जिनके सामने पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे विरेंद्र रावत चुनाव लड़ रहे हैं। हरीश रावत की फोटो और पोस्ट वायरल करने वाले खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार हरिद्वार सीट से सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं। खानपुर से निर्दलीय विधायक और हरिद्वार से सांसद का चुनाव लड़ रहे उमेश कुमार ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली। जिसमें कहा कि सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, हरीश रावत अंदरूनी कलह से परेशान होकर 19 अप्रैल के बाद भाजपा जॉइन कर सकते है। पूरे परिवार के साथ करँगे भाजपा जॉइन। 10 विधायको को भी कराएंगे भाजपा जॉइन। सूत्रों के अनुसार 4 जून के बाद भाजपा बनाएगी राज्यपाल। इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी वायरल हुई जिसमें हरीश रावत पीएम नरेंद्र मोदी को गुलदस्ता देते नजर आ रहे थे।