उत्तराखंड: गर्लफ्रेंड को इंम्प्रेस करने के चक्कर मेें BBA का छात्र बना चोर, महंगी बाइक्स पर किया हाथ साफ

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए बीबीए के एक छात्र ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। छात्र ने सहस्त्रधारा रोड से यामाहा R1-5 चोरी की।

Share

देहरादून पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। जो कि गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए बाइक चोर बन गया। BBA Student Became Thief छात्र देहरादून के एक कॉलेज में बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। छात्र की चोरी की वजह सुनकर हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं छात्र के पास स्पलेंडर मोटर साइकिल होने के बाद भी युवक ने यामाहा R1-5 की चोरी कर बिना नंबर प्लेट के चलाने लगा। अब पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हैरानी की बात ये है कि युवक के पास बाइक होते हुए भी वह महंगी बाइक दिखाने के चक्कर में चोर बना। थाना रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी विनित ने अपनी मोटर साईकिल नम्बर UK07FE-0683 यामाहा R1-5 के सहस्त्रधारा से चोरी हो जाने के संबंध में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आस-पास आने जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया गया और वाहन चोरी की घटना में पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों का सत्यापन किया गया। पुलिस को इस बीच बिना नंबर प्लेट की एक ऐसी बाइक चलाने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त अर्पित कुमार को चोरी की मोटर साईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया कि वह देहरादून स्थित निजी संस्थान में BBA का छात्र है और जिला बिजनौर यूपी का रहने वाला है। वह वर्तमान में डांडा खुदानेवाला में किराये के मकान में रहता है। उसके परिजनों ने उसे स्पलेंडर बाइक दी है, पर उसके दोस्तो के पास मंहगी मंहगी मोटर साईकिल थी और उसने अपनी महिला मित्र को इम्प्रेस करने के लिए उसने यामाहा R1-5 को चोरी किया।