फरीदाबाद में इंडी गठबंधन गरजे मुख्यमंत्री धामी, बोले- ‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको हमने ठगा नहीं’

सीएम धामी ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं के लिए एक कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है कि 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको हमने ठगा नहीं।'

Share

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार 22 मई को हरियाणा के फरीदाबाद पहुंचे। Cm Dhami Campaining In Faridabad यहां सीएम धामी ने फरीदाबाद से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम धामी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लिया। सीएम धामी ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं के लिए एक कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है कि ‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको हमने ठगा नहीं।’ फरीदाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आपको अपने एक वोट की ताकत से इंडी गठबंधन की इस विनाशकारी सोच पर प्रहार कर पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करना है।

सीएम धामी ने कहा कि भाजपा ने सदैव विकास को प्राथमिकता दी है, जबकि कांग्रेस और उसके सहयोगियों की प्राथमिकता सिर्फ अपने परिवार का विकास रहा है। उन्हें जनता से कोई लेना-देना नहीं है, ये पार्टियां जनता की कमाई को वोटबैंक के लिए एक विशेष वर्ग को सौंप देना चाहती है। सीएम धामी ने कहा कि मोदी जी ने गरीब, वंचित और पिछड़े वर्ग के लोगों को अपना परिवार मानकर अपने जीवन का एक-एक क्षण मां भारती की सेवा में समर्पित किया है। देश में संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं पीएम नरेंद्र मोदी जी की गारंटी हैं। वहीं कांग्रेस ने वोट बैंक के लालच में तुष्टिकरण की राजनीति को अपनाया है। देश के पिछड़े एवं वंचित लोगों से उनका अधिकार छीनकर विशेष धर्म के लोगों को हस्तांतरण करने की बात कांग्रेस कर रही है।