मुकेश अंबानी ने केदार बाबा को भेजा बेटे के विवाह का निमंत्रण, 12 जुलाई को है शादी

प्रसिद्ध उद्योगपति व रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण पत्र भगवान केदारनाथ को भी भेजा है।

Share

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को होने वाली शादी समारोह को लेकर अंबानी परिवार जमकर तैयारी में जुटा है। Anant-Radhika Wedding शादी की रस्मों के साथ ही निमंत्रण भी भेजे जा रहे हैं। इस बीच मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण पत्र भगवान केदारनाथ को भी भेजा है। अनंत अंबानी बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्य भी रह चुके हैं। तीर्थ पुरोहित भरत कूर्मांचली ने निमंत्रण पत्र केदारनाथ धाम पहुंचाया। यहां अनंत के विवाह का निमंत्रण पत्र धाम के प्रधान पुजारी शिवशंकर लिंग को सौंपा। बता दें कि अंबानी परिवार का बाबा केदार पर गहरी आस्था और अटूट विश्वास है।

उद्यगपति मुकेश अंबानी प्रत्येक वर्ष बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम की यात्रा करते हैं। वह दोनों धामों में करोड़ों रुपए भी वर्षों से हर साल दान देते आ रहे हैं। कुछ दिन में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी होनी है। ऐसे में उनकी शादी का निमंत्रण केदारनाथ धाम के मुख्य पुजारी शिव शंकर लिंग को भी मिला है। आज ही यह निमंत्रण केदारनाथ पहुंचा है। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख और उद्योगपति मुकेश अंबानी ने 12 अक्टूबर 2023 को बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम की यात्रा की। तब बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट और अन्य रिश्तेदार भी मौजूद रहे। अंबानी परिवार ने मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की।