हरिद्वार में पिटबुल कुत्ते ने महिला पर किया जानलेवा हमला, बुरी तरह नोंचा..एम्स में भर्ती

रूड़की में पिटबुल कुत्ते ने एक महिला पर जानलेवा हमला किया है। पिटबुल ने महिला के शरीर को बुरी तरह नोंचा है। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Share

उत्तराखंड के रूड़की में पिटबुल कुत्ते ने 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। Pitbull dog attacks woman in Roorkee कुत्ते ने महिला के मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों को बुरी तरह नोच डाला है। घटना के बाद बुजुर्ग महिला को बेहतर उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने महिला की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। महिला के बेटे ने कुत्ते के स्वामी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ढंढेरा निवासी केला देवी अपने किसी काम से पोस्ट ऑफिस वाली गली में जा रही थी। इसी दौरान एक घर से अचानक पिटबुल कुत्ता निकला और उसने महिला पर हमला कर दिया।

इस दौरान जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पिटबुल डॉग रंजीत नाम के व्यक्ति का है। बुजुर्ग महिला के बेटे ने पुलिस को तहरीर देकर डॉग मालिक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पिटबुल नस्ल के डॉग ने 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वह किसी काम से अपने जानने वाले के यहां जा रही थी। उन्होंने कहा कि पीड़िता के बेटे ने डॉग मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही।