Pithoragarh: काली नदी में गिरा पिकअप वाहन, महिला की मौत..दो लोग लापता

धारचूला में पिकअप वाहन के खाई में गिरने का मामला सामने आया है। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि खाद्य निरीक्षक समेत दो लोग लापता है।

Share

सीमांत जिले पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा हो गया। यहां पिकअप काली नदी में गिर गया। Pickup Falls Into Kali River हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता हैं जिनकी खोजबीन की जा रही है। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार 14 मई दोपहर को लगी। दोनों लोगों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, पूर्ति निरीक्षक पुष्कर बोनाल पिकअप (यूके 05 टीएटीए 6464) से दारमा घाटी के दुग्तू गांव में राशन पहुंचाकर तवाघाट से धारचूला की ओर लौट रहे थे। चैतुलधार के पास रात करीब 11 बजे अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर काली नदी में गिर गया। मंगलवार की दोपहर जब ये लोग धारचूला नहीं पहुंचे तो ढूंढखोज शुरू हुई।

एसडीआरएफ और धारचूला कोतवाली की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया तो घटनास्थल से कुछ किमी दूर काली नदी से चल निवासी 42 वर्षीय सरस्वती चलाल उर्फ सरू पत्नी लक्ष्मण सिंह चलाल का शव बरामद हुआ है, जबकि पूर्ति निरीक्षक सहित एक अन्य व्यक्ति लापता है। पूर्ति निरीक्षक पुष्कर बोनाल और मंगल बोनाल अभी भी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। महिला का शव धारचूला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सरस्वती चलाल मंगलवार को किसी जरूरी कार्य से धारचूला आ रही थीं। मृतका के पति लक्ष्मण सिंह चलाल सीआरपीएफ में हवलदार पद पर जम्मू कश्मीर में तैनात हैं। उनकी चार बेटियां हैं। घटना की सूचना से परिजन सदमे में है।