PM मोदी रुद्रपुर में दो अप्रैल को भरेंगे चुनावी हुंकार, रैली स्थल का जायजा लेने पहुंचे CM धामी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दो अप्रैल को उत्तराखंड आ रहे हैं। यहां रुद्रपुर में पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे।

Share

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रेल को प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों के लिए मतदान होने हैं। नामांकन के बाद अब चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है। Pm Modi Rally In Rudrapur मुख्यमंत्री धामी प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर जाकर तूफानी प्रचार में जुटे हुए हैं तो अब पीएम मोदी उत्तराखंड में बीजेपी के लिए माहौल बनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दो अप्रैल को उत्तराखंड आ रहे हैं। यहां रुद्रपुर में पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे। बीजेपी के तमाम नेता और पार्टी कार्यकर्ता रैली की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बीजेपी का प्रयास है कि बड़ी संख्या में लोग पीएम मोदी की रैली में पहुंचें। लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का उत्तराखंड में ये पहला चुनावी कार्यक्रम होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर मुख्यमंत्री धामी भी एक्शन में है। प्रधानमंत्री की प्रस्तावित जनसभा के मद्देनजर आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोदी मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम धामी ने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पार्टी अधिकारियों के साथ बैठक भी की। जिसके बाद उन्होंने जिला कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर रणनीति तैयार की। इस दौरान नैनीताल उधम सिंह नगर जनपद के पदाधिकारी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कॉटन कैंडी का स्वाद भी चखा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी के ह्रदय में उत्तराखंड बसता है। उन्होंने कहा 10 साल के काल खंड में उन्होंने उत्तराखंड को कई योजनाएं दी हैं। उत्तराखंड के लोग भी उनका इंतजार करते हैं।