देश के टॉप-7 गेमर्स से मिले PM नरेंद्र मोदी, उत्तराखंड के गेमर फ्लीट भी गेमिंग क्रिएटर्स शामिल

PM मोदी ने गेमिंग इंडस्ट्री के टॉप प्लेयर्स से मुलाकात की। पीएम मोदी से मिलने वाले गेमर्स में उत्तराखंड के गेमर फ्लीट उर्फ अंशु बिष्ट भी शामिल थे।

Share

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के टॉप गेमर्स के साथ मुलाकात की है। PM Narendra Modi Gamers Meet प्रधानमंत्री मोदी ने गेमिंग इंडस्ट्री के टॉप प्लेयर्स नमन माथुर उर्फ ig_Mortal, अनिमेश अग्रवाल उर्फ 8bit Thug, मिथिलेश पाटणकर उर्फ Mythpat, पायल धारे उर्फ Payal Gaming, अंशु बिष्ट उर्फ Gamerfleet, तीर्थ मेहता और गणेश गंगाधर से मुलाकात की है। बता दे, गेमर फ्लीट उर्फ अंशु बिष्ट उत्तराखंड के रहने वाले है। पीएम मोदी ने इन सभी गेमर्स के बीच पहुंचकर मजाक के अंदाज में कहा कि, ‘मैं कलर करके अपने बाल व्हाइट करता हूं ताकि लोगों को लगे कि मैं मैच्योर हूं। ‘पीएम मोदी को जब गेमिंग क्रिएटर्स बता रहे थे कि 2019 के बाद कैसे इस क्षेत्र में तेज विकास हुआ तो पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा कि, इसका मतलब है कि सब कुछ मेरे आने के बाद हुआ। गेमर्स के साथ मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने वीआर हेडसेट पहनकर गेमर्स के गेम भी खेला।

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने को लेकर गेमिंग हस्तियों में काफी उत्साह देखने को मिला। ईगेमिंग में माहिर इन युवाओं ने पीएम मोदी को उनसे मिलने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद दिया और अपने आइडिया भी शेयर किए। इसके साथ युवाओं ने पीएम से देश के विकास की गति और भारत के लगातार आगे बढ़ने पर खुशी जताई। वहीं, पीएम मोदी के साथ मुलाकात के बाद गेमर्स ने कहा कि उनकी समझने और कैच करने की क्षमता बेहद तेज है। गेमिंग क्रिएटर्स ने पीएम मोदी के साथ अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि पीएम मोदी भारत के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर हैं। उन सभी ने कहा कि अब लोग इसके बाद गेमिंग को एक अलग नजरिए से देखेंगे। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया इंफ्लूएसर्स से भी लगातार मुलाकात कर रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने डिजिटल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सोशल मीडिया की कई हस्तियों को सम्मानित भी किया था।