देहरादून ज्वैलरी डकैती: बिहार से दो बदमाशों को रिमांड पर दून लेकर पहुंची पुलिस, अब उगलेंगे लूटकांड के राज

देहरादून रिलायंस ज्वैलरी के आरोपी बदमाशों के दो मददगारों को दून पुलिस बिहार से ट्रांजिट रिमांड पर शहर लेकर आ गई है। अब पुलिस आरोपियों से घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ करेगी।

Share

देहरादून रिलायंस ज्वैलरी में नौ नवंबर को हुई करोड़ों की लूट मामले में पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है। वहीं लूटकांड की घटना करने वाले बदमाशों को फंडिंग,मोबाइल, वाहन सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड में लिया है। आरोपी बदमाशों के दो मददगारों को दून पुलिस बिहार से ट्रांजिट रिमांड पर शहर लेकर आ गई है। इससे पहले बिहार की हाजीपुर कोर्ट से दोनों का ट्रांजिट रिमांड लिया। बता दें कि इन दोनों बदमाशों ने डकैती को अंजाम देने वाले बदमाशों को मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल और रुपये मुहैया कराए थे। दोनों बदमाशों का दून में पुलिस कस्टडी रिमांड हालिस करने के बाद पूछताछ शुरू करेगी।

बता दे, राज्य स्थापना दिवस पर हथियारबंद बदमाशों ने राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलरी शो-रूम में लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश यहां से करीब 14 करोड़ की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए थे। घटना के दिन से ही दून पुलिस लगातार बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है। दून पुलिस की विभिन्न टीमें बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल सहित विभिन्न राज्यों में डेरा डाले हुए है और लगातार बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। बुधवार को दून पुलिस ने बिहार से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक अमृत ने लूट में शामिल बदमाशों को फंडिंग की थी, जबकि गिरफ्तार दूसरे आरोपी विशाल कुमार ने बदमाशों को कपड़े, वाहन, टोपी, मोबाइल फोन उपलब्ध कराए थे।