कॉर्बेट नेशनल पार्क में जंगल सफारी के लिए पहुंचे सचिन तेंदुलकर, आज करेंगे कैंची धाम के दर्शन

सचिन तेंदुलकर अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालकर जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क पहुंचे हैं। सुबह से शाम तक वो ढिकाला जोन में वन्य प्राणियों के दीदार करते रहे।

Share

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उत्तराखंड के कुमांउ दौरे पर हैं। सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी समेत चार दोस्तों के साथ कॉर्बेट पार्क के ढिकाला क्षेत्र में सफारी की। Sachin Tendulkar jungle safari in Corbett Park पार्क के भीतर जंगल की सौंदर्यता से अभिभूत तेंदुलकर ने काफी सराहना की। सफारी के दौरान तेंदुलकर को ढिकाला में ही बाघ भी दिख गया। बाघ देखकर वह काफी उत्साहित नजर आए। इसके बाद सचिन ने रात्रि विश्राम गर्जिया के रिसोर्ट में किया। आज उनका नैनीताल जिले में धार्मिक स्थल जाने का कार्यक्रम है। सचिन शुक्रवार सुबह से शाम तक जिम कॉर्बेट पार्क में रहे। उन्होंने वन्य जीवों को देखा और इस विश्व प्रसिद्ध नेशनल पार्क का भ्रमण किया। पार्क प्रशासन के अनुसार शाम लगभग 5 बजे के आसपास सचिन ढिकाला पर्यटन जोन से निकलकर गर्जिया क्षेत्र में स्थित ताज रिसोर्ट में लौटे। शुक्रवार रात उन्होंने यहीं नाइट स्टे किया।

सचिन तेंदुलकर इन दिनों छुट्टी बिताने उत्तराखंड के रामनगर में पहुंचे हुए हैं। सचिन ने गुरुवार को रुद्रपुर में एक सोलर प्लांट का शुभारंभ किया था। उन्होंने प्लांट के मैनेजमेंट से मुलाकात भी की थी और प्लांट के बारे में कई जानकारी भी लीं। शुक्रवार सुबह वह जंगल सफारी के लिए ढिकाला जोन निकल गए। अब आज कैंची धाम में दर्शन करेंगे। सचिन तेंदुलकर बीते कुछ समय से परिवार के साथ घूमने और फिरने के लिए समय निकाल रहे हैं। इससे पहले सचिन जम्मू कश्मीर में भी घूमते हुए नजर आए।कैंची धाम में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी कई बार दर्शन के लिए पहुंचते हैं। जो किे देश ही नहीं विदेश में भी खासा प्रसिद्ध है।