उत्तराखंड के चुनावी रण में उतरेंगे बीजेपी के स्टार प्रचारक, 2 अप्रैल क़ो यहां चुनावी हुंकार भरेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो अप्रैल को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। इस दिन वह नैनीताल-ऊधम सिंह नगर संसदीय सीट के अंतर्गत रुद्रपुर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

Share

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जहां एक तरफ निर्वाचन आयोग ने नामांकन की प्रक्रिया पूरी कर ली है तो वहीं बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी है। BJP Election Campaign in Uttarakhand उत्तराखंड में बीजेपी एक अप्रैल से अपने मेगा कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है। बीजेपी प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया कि पार्टी के 6 बड़े नेताओं की उत्तराखंड में ताबड़तोड़ रैलियां होने वाली है। इन 6 नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा की कुछ ऐसे स्टार प्रचारक हैं, जिनकी डिमांड पब्लिक में सबसे ज्यादा है। सबसे पहले 1 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिथौरागढ़ के थल (गंगोलीहाट) से अपने चुनावी कैंपेन का श्री गणेश करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो अप्रैल को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। इस दिन वह नैनीताल-ऊधम सिंह नगर संसदीय सीट के अंतर्गत रुद्रपुर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि की है। उधर, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए भाजपा तैयारियों में जुट गई है। प्रधानमंत्री दो अप्रैल को 12 बजे रुद्रपुर में जनसभा करेंगे। फिर उसी दिन जयपुर ग्रामीण में जनसभा करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभाएं भी तय हो गई हैं। वह तीन अप्रैल को पिथौरागढ़ व विकासनगर में जनसभा करेंगे। बीजेपी की ओर से बनाए गए प्लान के अनुसार, इन तमाम स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों के लिए कई संभावित जगहें प्रस्तावित की गई है। जहां पर उनकी रैलियां होनी है। संगठन की ओर से बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड में 2 रैलियां होनी है। बाकी नेताओं की 5 से 7 रैलियां पूरे राज्य में अलग-अलग जगह पर होनी है।