उत्तराखंड में आदमखोर का आतंक, गुलदार ने दो मासूम बच्चों को मार डाला..मचा हड़कंप

पौड़ी जिले से गुलदार के हमले की दो घटनाएं सामने आ रही है। पहला मामला पौड़ी जिले के श्रीनगर से है, जहां गुलदार ने घर के दरवाजे पर खड़े बच्चे को अपना निवाला बनाया।

Share

उत्तराखंड के पहाड़ी ही नहीं बल्कि मैदानी इलाकों में जंगली जानवरों की आमद से लोग परेशान हैं। Pouri Leopard Attack Child राजधानी देहरादून, हरिद्वार, रामनगर, ऋषिकेश पौड़ी जैसे इलाकों में हाथी, भालू, गुलदार, बाघ आये दिन जंगलों को छोड़कर रिहायशी इलाकों की ओर रुख कर रहे हैं। जिससे लोग दहशत में हैं। इस बीच पौड़ी जिले से गुलदार के हमले की दो घटनाएं सामने आ रही है। पहला मामला पौड़ी जिले के श्रीनगर से है, जहां गुलदार ने घर के दरवाजे पर खड़े बच्चे को अपना निवाला बनाया। गुलदार 4 साल के अयान को घसीटता हुआ झाड़ियों में ले गया और उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। जब तक परिजनों को पता लगता तब तक गुलदार बच्चे को निवाला बना चुका था। पड़ोसियों के शोर करने पर गुलदार वहां से भाग खड़ा हुआ।

आनन-फानन में बच्चे को संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। दूसरा मामला पौड़ी के ग्वाड़ गांव में गुलदार ने 11 साल के बच्चे की जान ले ली। ग्वाड़ में एक 11 साल के बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। गोशाला के समीप कुछ बच्चे कंचे खेल रहे थे। इसी दौरान एक गोली कुछ दूर चली गई। अंकित सिंह (11) पुत्र राकेश सिंह गोली लेने गया। तभी झाड़ी में घात लगाए गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। साथी बच्चों के शोर मचाने पर परिजन भी पहुंचे और घायल को बेस अस्पताल श्रीनगर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया। लोगों में दहशत के साथ ही आक्रोश है।