हरिद्वार: गंगा घाट पर प्रेमिका संग आए युवक को पीटा..सिर मुंडवाया, बेबस युवती छोड़ने के लिए लगाती रही गुहार

इन दिनों हरिद्वार क्षेत्र में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग जबरन एक युवक का सिर मुंडवा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवती उस युवक को बचाने और उसका सिर नहीं मुंडवाने का आग्रह कर रही है,लेकिन उसकी एक नहीं सुनी जा रही है।

Share

धर्मनगरी हरिद्वार का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग जबरन एक युवक का सिर मुंडवा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवती उस युवक को बचाने और उसका सिर नहीं मुंडवाने का आग्रह कर रही है,लेकिन उसकी एक नहीं सुनी जा रही है। इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक एक युवक और युवती हरिद्वार में हर की पैड़ी के पास घाट पर बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ दूसरे समुदाय के युवक वहां पहुंचे और उन्होंने युवक के साथ पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान उनका शक सही साबित हुआ और युवक मुस्लिम धर्म से था। जबकि उसके साथ युवती दूसरे धर्म की बताई जा रही है। इसी बात पर वहां इकट्ठा हुई भीड़ भड़क उठी और युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आरोपियों ने अपनी हरकत की रिकॉर्डिंग की और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित के साथ घाट पर आई युवती उसे बचाने की कोशिश करती है। लेकिन आरोपी मुस्लिम युवक को गाली देना और मारना जारी रखते हैं। वे युवती के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाते हैं। जबकि युवती बार-बार ऐसा कुछ न होने की बात कह रही है। युवती युवक का हाथ पकड़कर बचाने का प्रयास कर रही है, लेकिन आरोपित उसे पकड़कर फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। यहीं नहीं युवक को नीचे बैठाकर नाई को बुलाकर उसका सिर भी मुंडवा दिया गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। वीडियो में पीड़ित युवक ने बताया कि वो उत्तराखंड के काशीपुर का रहने वाला है। जबकि युवती यूपी के बिजनौर की रहने वाली है। उनका वीडियो सामने आने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने घटना का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।