उत्तराखंड में महिलाएं भी बेचने लगी स्मैक, लाखों की स्मैक के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा में यहां स्मैक की तस्करी कर रही एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जहां बेस अस्पताल तिराहे के पास से पुलिस ने एक महिला तस्कर को दबोचा है।

Share

उत्तराखंड में नशे का कारोबार फल फूल रहा है। चरस, गांजा, स्मैक, अफीम, एलएसडी और न जाने क्या क्या अवैध कारोबार चल रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि अब महिलाएं भी स्मैक के धंधे में उतर चुकी हैं। Almora Women Smuggler Smack ऐसी ही एक खबर अल्मोड़ा से है..यहां स्मैक की तस्करी कर रही एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से स्मैक और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद हुआ है। फिलहाल, आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, अल्मोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र देउपा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस, एसओजी और एएनटीएफ की संयुक्त टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच बेस अस्पताल तिराहा के पास से एक महिला को रोका गया।

पुलिस को देखते ही महिला पसीना-पसीना हो गई। इस पर पुलिस को कुछ संदेह हुआ और महिला की तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर महिला के पास से 13.10 ग्राम स्मैक, 5,870 रुपए और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू मिला। जिसके बाद तत्काल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। अल्मोड़ा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा ने बताया कि महिला के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला तस्कर अल्मोड़ा के नियाजगंज क्षेत्र की रहने वाली है। जो बरेली से स्मैक लेकर आ रही थी। जिसे वो अल्मोड़ा में बेचने की फिराक में थी, लेकिन पुलिस की हाथ लग गई। महिला के पास से बरामद स्मैक की कीमत 1,31,000 रुपए आंकी गई है। उन्होंने बताया कि जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाकर पूरे जिले में नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसके लिए सभी थाना प्रभारियों और अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं।