पूर्व CM पर BJP का हमला, मंत्री गणेश जोशी बोले- हरीश रावत का मानसिक संतुलन ठीक नहीं, कांग्रेस उनका इलाज कराए

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हरीश रावत के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हरीश रावत जी कुछ भी बोले देते हैं। कांग्रेस को हरीश रावत का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि उनका मानसिक संतुलन सही नहीं है।

Share

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Harish Rawat) के विवादित बयान पर सियासित गरमा गई है। अब कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी (Cabinet Minister Ganesh Joshi) ने बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हरीश रावत जी कुछ भी बोले देते हैं। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हरीश रावत का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि उनका मानसिक संतुलन सही नहीं है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि कोई भी पढ़ा लिखा व्यक्ति इस प्रकार का बयान नहीं दे सकता है। इतिहास गवाह है कि भारत को तोड़ने की साजिश किन लोगों ने की थी। हरीश रावत इस तरह के बयान देकर सिर्फ सुर्खियों में आना चाहते हैं।

दरअसल, हरीश रावत ने हरिद्वार में ही कांग्रेस के ही एक कार्यक्रम में बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान बनाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताया था। हरीश रावत ने मोहम्मद अली जिन्ना को सावरकर का मानस पुत्र बताया था। हरीश रावत के मुताबिक मुसलमानों के लिए अलग देश पाकिस्तान की सबसे पहली मांग वीर सावरकर ने ही की थी और उन्हीं वीर सावरकर को बीजेपी अपना इष्ट मानती है। हरीश रावत का कहना था कि मोहम्मद अली जिन्ना ने सावरकर से ही पाकिस्तान शब्द लिया था।