BJP के प्रदेश प्रभारी दुष्‍यंत गौतम का विवादित बयान, INDIA गठबंधन को बताया ‘कुत्तों का झुंड’

भाजपा के प्रदेश और चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए इसकी तुलना 'आवारा कुत्तों के झुंड' से की।

Share

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है। भाजपा और भारत गठबंधन के बीच तीखी नोकझोंक हो रही है। Dushyant Gautam controversial statement उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम द्वारा भारत गठबंधन पर विवादित बयान दिए जाने के बाद यह जुबानी जंग और तेज हो गई। गुरुवार को देहरादून में भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भाजपा के प्रदेश और चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए इसकी तुलना ‘आवारा कुत्तों के झुंड’ से की। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन कोई राजनीतिक गठबंधन नहीं है बल्कि उन लोगों का गठबंधन है जिन्होंने देश को लूटा है और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को याद रखना चाहिए कि कुत्ता बड़ा वफादार होता है। इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में करन माहरा ने कहा कि जिन्होंने भारत माता के संग वफादारी नहीं की, वे वफादारी क्या जानें। वफादारी को जानने के लिए खुद भी वफादार होना आवश्यक है। भाजपा प्रदेश प्रभारी को यह भी याद रखना चाहिए कि पांडवों को स्वर्ग की सीढ़ी तक कुत्ता ही लेकर गया था। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट में भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम की टिप्पणी को अभद्र करार देते हुए इसकी भर्त्सना की है। उन्होंने कहा कि असंतुलित एवं अशोभनीय शब्दों का प्रयाेग भाजपा की ओछी मानसिकता का परिचायक है।