हरिद्वार: ट्रेन के आगे कूदकर भाई बहन ने की खुदकुशी, मामूली बात पर घर से नाराज होकर निकले थे दोनों

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग भाई बहन द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन घर से नाराज होकर निकले थे।

Share

हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग भाई बहन ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद से हर कोई हैरान है। brothers and sisters committed suicide in Haridwar पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि भाई बहन घर से किसी बात से नाराज होकर निकले थे।  सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। दोनों भाई-बहन का शव लालपुल रेलवे पटरी पर मिला है। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि लालपुल रेलवे पटरी पर एक किशोर और किशोरी का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए।

जिसके बाद दोनों की शिनाख्त ज्वालापुर निवासी के रूप में हुई। दोनों भाई बहन मामूली बात पर घर से नाराज होकर निकल गए थे। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। वहीं, पुलिस की मानें तो बच्चों के पिता ट्रक चालक है और घटना के वक्त वह भी शहर से बाहर था। त्योहार के बीच नाबालिग भाई बहन के आत्महत्या कर लेने से परिवार और आसपास के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तंवर ने बताया कि घर से नाराज होकर नाबालिग भाई बहन ने खुदकुशी कर ली है। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।