लोकसभा चुनाव: हरदा ने चुनाव में बेटे के लिए मांगी आर्थिक मदद, मुख्यमंत्री धामी ने बताया ‘चुनावी स्टंट’

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वीरेंद्र रावत के चुनाव के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लगाई है। जिस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिक्रिया दी है।

Share

उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने अपने बेटे विरेंद्र रावत को चुनाव में आर्थिक मदद को लेकर अपील जारी की है। Cm Dhami Reaction On Harish Rawat हरीश रावत ने ये पोस्ट सोशल मीडिया में भी जारी की है। इसके साथ ही एकाउंट नंबर और क्यू आर कोड जारी करते हुए अपनी क्षमता के हिसाब से पैसे डालने की अपील की। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर इसकी अपील करते हुए कहा कि, लोकसभा चुनाव में आयकर विभाग की ओर से खाता सीज होने के कारण वीरेंद्र रावत को चुनाव लड़ने में होने वाले आवश्यक खर्च के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत का चुनावी बैंक अकाउंट और क्यूआर कोड साझा करते हुए सौ रुपये से लेकर अधिक से अधिक चंदा देने की अपील की है।

हरीश रावत ने लिखा है कि कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज किए जाने से पार्टी के सामने संसाधनों का बेहद अभाव है। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी को वोट के साथ चुनाव लड़ने के लिए चंदे के रूप में आर्थिक मदद भी करें, जिससे धन के अभाव में चुनाव अभियान रूक ना सके। वहीं, हरीश रावत की ओर से क्यूआर कोड (QR) के जरिए अपने बेटे वीरेंद्र रावत के चुनाव प्रचार लिए चंदा मांगने पर सीएम धामी ने निशाना साधा। सीएम धामी ने कहा कि हरीश रावत का चुनावी स्टंट है, वो केवल एक स्टंट खेल रहे हैं। साथ ही कहा कि लोगों ने ठान लिया है कि वो दोबारे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री को बनाएंगे। आज मोदी जी ने जिताना किया, आज तक वो कोई भी प्रधानमंत्री नहीं कर पाया। इस बार बीजेपी पूरे देश में रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतने वाली है।