Dehradun: कार चालक ने पिस्टल दिखाकर युवक को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया अरेस्ट

एसएसपी के निर्देश के बाद थाना कैंट पुलिस द्वारा कार चालक की तलाश की गई। जिसके बाद पुलिस ने राजेंद्र नगर के रहने वाले वाहन चालक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी से पूछताछ की।

Share

राजधानी देहरादून के थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात एक राह चलते व्यक्ति द्वारा एक कार चालक का वीडियो बनाया गया। Dehradun Viral Video वीडियो में कार चालक ने बीच रोड पर अपनी लाइसेंसी पिस्तौल दिखाकर युवक को जान से मारने की धमकी दी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद थाना कैंट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, 26 जनवरी की रात थाना कैंट क्षेत्र में एक राह चलते व्यक्ति की ओर से एक कार चालक का वीडियो बनाया गया। वीडियो में एक कार चालक असलहा दिखाकर गालीगलौज करते हुए धमकाया जा रहा है। वीडियो एसएसपी देहरादून के संज्ञान में आने पर एसएसपी ने तत्काल थाना प्रभारी कैंट को कार चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।

एसएसपी के निर्देश के बाद थाना कैंट पुलिस द्वारा कार चालक की तलाश की गई। जिसके बाद पुलिस ने राजेंद्र नगर के रहने वाले वाहन चालक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी से पूछताछ की। एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया है कि थाना कैंट पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास जानकारी की गई तो अंकुर कुमार निवासी जीएमएस रोड बल्लीवाला द्वारा द्वारा बताया गया कि आरोपी वाहन चालक द्वारा उसको मारने की नीयत से उससे रोककर अपने लाइसेंसी पिस्टल से उस पर फायर किया गया और उसको डरा धमकाकर गया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 341,307 और 506 आईपीसी सहित 30 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।