मुख्यमंत्री धामी ने नैनीताल में बच्चों संग खेला क्रिकेट, पहली ही गेंद में दे बैठे विकेट..घूमने आए पर्यटकों को पिलाई चाय

सीएम धामी आज सुबह नैनीताल के मॉल रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इस दौरान क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ बात की और फिर उनके साथ क्रिकेट भी खेला। यही नहीं उन्होंने आसपास के लोगों के साथ चाय की ठेली पर खड़े होकर चाय भी पी।

Share

अपने दो दिवसीय नैनीताल दौरे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सादगी के साथ अपने चित परिचित अंदाज में मंगलवार को नैनीताल की ठंडी सड़क समेत आसपास के क्षेत्र के भ्रमण पर निकल गए। DHAMI PLAYED CRICKET WITH CHILDREN IN NAINITAL जहां मुख्यमंत्री फ्लैट मैदान में पहुंचे और बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। मुख्यमंत्री धामी अचानक बच्चों के बीच पहुंच कर क्रिकेट खेलने लगे। जहां सीएम धामी बच्चों की पहली ही गेंद में आउट हो गए। जिसके बाद सीएम धामी ने कई गेंद खेली और बेहतरीन शॉट भी लगाए। सीएम धामी को अपने साथ देख बच्चे भी उत्साहित दिखाई दिए। सीएम धामी ने इस मौके पर बच्चों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और उनका परिचय भी जाना।

आगे बढ़ते हुए मुख्यमंत्री एक चाय की दुकान पर पहुंचे, उन्होंने चाय की चुस्कियां का आनंद लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत की और नैनीताल के हालातों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने नैनीताल घूमने आए पर्यटकों को चाय भी पिलाई। साथ ही सीएम ने लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों पर भी चर्चा की। सीएम ने नैनीताल के लिए बेहतर काम किए जाने का सुझाव मांगा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने नैनी झील किनारे और सार्वजनिक स्थान पर साफ सफाई कर रहे पर्यावरण मित्रों से मुलाकात कर उनका हालचाल और उनकी समस्याओं को जाना। बता दे, सीएम धामी का ये अंदाज अक्सर नजर आता है। जब भी वो किसी अन्य जगह ठहरते हैं तो मॉर्निंग वॉक के लिए निकलते हैं और इस दौरान वो लोगों से भी बात करते हैं। पिछले दिनों लंदन दौरे पर भी वो सुबह-सुबह इसी तरह मॉर्निंग वॉक करते दिखाई दि

ए थे।