घोड़ाखाल सैनिक स्कूल पहुंचे सीएम धामी, छात्र-छात्राओं से किया वार्तालाप

सीएम धामी नैनीताल स्थित घोड़ाखाल सैनिक स्कूल पहुंच गए। घोड़ाखाल सैनिक स्कूल में सीएम धामी ने छात्रों से मुलाकात की। सीएम धामी ने सैनिक स्कूल के छात्र-छात्राओं से बातचीत भी की।

Share

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जब भी सैनिकों या सैन्य स्कूल के छात्रों से मिलने का मौका मिलता है तो वो इसे यादगार बना देते हैं। CM Dhami met the students of Sainik School Ghorakhal बुधवार को सीएम धामी नैनीताल जिले में थे। दोपहर में उन्होंने नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में हल्द्वानी शहर में रोड शो किया। इसके बाद सीएम धामी नैनीताल स्थित घोड़ाखाल सैनिक स्कूल पहुंच गए। घोड़ाखाल सैनिक स्कूल में सीएम धामी ने छात्रों से मुलाकात की। सीएम धामी ने सैनिक स्कूल के छात्र-छात्राओं से बातचीत भी की। सीएम धामी ने छात्रों से कहा कि खूब पढ़ना है, खूब खेलना है और आसमान को छूना है। सीएम धामी इस दौरान छात्रा-छात्राओं से पूछते हैं कि आसमान कैसे छुओगे? इस पर वो जवाब देते हैं कड़ी मेहनत करके आसमान छुएंगे।

इस दौरान सीएम धामी ने लद्दाख से आई 3 छात्राओं से भी बात की। लद्दाख की बच्चियों से बात करके मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी काफी प्रभावित और खुश हुए। सीएम धामी ने घोड़ाखाल सैनिक स्कूल के छात्रा-छात्राओं के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। सीएम धामी ने सैनिक स्कूल के छात्रा-छात्राओं से मिलने के अनुभव को बेमिसाल बताया। सीएम ने कहा कि ये बच्चे देश के रक्षक बनने वाले हैं। इनके हाथों में देश सुरक्षित रहेगा। गौरतलब है कि सीएम धामी के पिता शेर सिंह धामी भी सैनिक रहे हैं। वो सूबेदार के पद से रिटायर हुए थे। बालिका कैडेटों से बातचीत के दौरान उन्होंने सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में उनके अनुभवों के बारे में पूछा। यह दौरा प्रोत्साहन और प्रेरणा के साथ संपन्न हुआ, मुख्यमंत्री ने सभी कैडेटों को अपने भविष्य में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते रहने का आशीर्वाद दिया।