गढ़वाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गोदियाल ने किया नामांकन, जनसभा में भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने आज गढ़वाल सीट के लिए अपना नामांकन कराया। नामांकन करने से पहले पौड़ी में गणेश गोदियाल ने शक्ति प्रदर्शन किया।

Share

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण के तहत आज यानी 27 मार्च नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने आज गढ़वाल सीट के लिए अपना नामांकन कराया। Ganesh Godiyal Filed Nomination नामांकन करने से पहले पौड़ी में गणेश गोदियाल ने शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी और केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत भी गणेश गोदियाल के साथ मौजूद रहे। इसके बाद उन्होंने रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें स्टार प्रचारकों की जरूरत नहीं है। उत्तराखंड की जनता व संगठन के लोग ही उनके स्टार प्रचारक है। कहा कि बीजेपी की सरकार 10 साल से है लेकिन इस कार्याकाल में अच्छे दिन क्या हुआ।

उन्होंने बिना नाम लिए हुए बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी पर निशाना साधा और कहा कि दूसरा व्यक्ति दिल्ली का बहुत दिग्गज हो सकता है, लेकिन यहां का दिग्गज वही व्यक्ति होगा, जो कठिन परिश्रम कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। गणेश गोदियाल ने कहा कि उनके पास जनता का बल है, जबकि दूसरा व्यक्ति धन बल के माध्यम से चुनाव मैदान में उतरा है। लेकिन उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता का जनबल धनबल पर भारी पड़ेगा और वे बहुत अच्छे मार्जिन से गढ़वाल संसदीय सीट पर विजय हासिल करेंगे। वहीं, बीजेपी के 400 पार के नारे पर गणेश गोदियाल ने कहा कि ये नारा सिर्फ उनका जुमला है, जो चुनाव नतीजे के बाद हवा हवाई साबित होगा।