उत्तराखंड: हीटर के आग से झुलसकर CRPF सेवानिवृत्त बुजुर्ग की मौत, परिवार में मचा कोहराम

हीटर सेकते समय अग्निकुंड विकास भवन रोड में दुकान में आग लग गई, जिसमें झुलस कर सीआरपीएफ सेवानिवृत्त बुजुर्ग की मौत हो गई है।

Share

दुकान में हीटर सेंक रहे सीआरपीएफ रिटायर्ड एक बुजुर्ग की मौत हो गई, सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। Retired CRPF man dies in Bageshwar सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आग लगने का कारण हीटर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मेहनरबूंगा निवासी 73 वर्षीय किशन सिंह रावत पुत्र स्व. भवान सिंह रावत कि अग्निकुंड विकास भवन रोड में दुकान है। मेहनरबूंगा गुरुवार रात दुकान में हीटर सेंक रहे थे। इस दौरान उनके कपड़ों में अचानक आग लग गई। इस दौरान बुजुर्ग गंभीर रूप से झुलस गया। इसके बाद आग पूरी दुकान में फैल गई। बाद में अग्निशमन की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

गंभीर हालत में बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया घटना की पुलिस और फायर ब्रिगेड जांच कर रही है। घटना देर रात की है। फायर अधिकारी गणेश चंद्र ने बताया हीटर सेकते समय यह घटना हुई है। आग के चलते दुकान को नुकसान पहुंचा है। पुलिस और फायर की टीम के समय पर पहुंचने से अन्य दुकानों को बचा लिया गया। जिससे भीषण अग्निकांड होने से बच गया। बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के शुक्रवार को शव को परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद बुजुर्ग का गांव शोक में डूब गया है। उनकी पत्नी मुन्नी देवी, पुत्र मनोहर सिंह, दिनेश सिंह घटना के बाद बदहवास हैं।