नींद में खर्राटे लेना पड़ा भारी, परेशान होकर आधी रात को पड़ोसी ने बुला डाली पुलिस और फिर…

उत्तराखंड के रुद्रपुर में खर्राटे की वजह से हंगामा हो गया। खर्राटे से परेशान होकर पड़ोसी ने पुलिस में शिकायत कर ली। पुलिस दोनों पड़ोसियों को आधी रात थाने ले गई।

Share

आमतौर पर खर्राटे को लेकर घरपरिवार में बातचीत होते हुए आपने सुनी हुई होगी। लेकिन खर्राटे को लेकर विवाद होने पर मामला थाने पहुंच जाए। ऐसा कम ही सुनने को मिलता है। Man Called Police on Neighbour Snoring in Rudrapur उत्तराखंड के रुद्रपुर में खर्राटे की वजह से हंगामा हो गया। खर्राटे से परेशान होकर पड़ोसी ने पुलिस में शिकायत कर ली। पुलिस दोनों पड़ोसियों को आधी रात थाने ले गई देर रात तक यह ड्रामा चलता रहा। किसी तरह से पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर वापस घर भेज दिया। दरअसल, उधम सिंह नगर जिले के ट्रांजिट कैंप में एक शख्स को पड़ोसी के खर्राटे इतने बुरे लगे कि उसने 112 में फोन कर पुलिस को बुला लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पड़ोसी आपस में झगड़ रहे थे। साथ ही दोनों के बीच जमकर गाली गलौज भी चल रही थी।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत लिया और थाने में बैठा दिया। जहां देर रात दोनों को समझाने के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक, मामला बीती देर रात का है। जहां ट्रांजिट कैंप क्षेत्र के आजाद नगर निवासी एक शख्स ने 112 में फोन कर सूचना दी कि उसके पड़ोस में रहने वाला शख्स जोर-जोर से खर्राटे मार कर सो रहा है। जिससे उसकी नींद प्रभावित हो रही है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही थी। जबकि, आसपास के लोग तमाशबीन बनकर देख रहे थे। ऐसे में पुलिस दोनों लोगों को थाने ले आई। जिस व्यक्ति के साथ ये घटना हुई उसका कहना है कि नींद में खर्राटे आने पर उसका दोष क्या है। पड़ोसी उसके खर्राटे को लेकर इधर उधर बाते भी करते हैं। अब पुलिस इस मामले को अन्य मामलों से भी जोड़कर चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में आपसी कलह होती रहती है। खर्राटे को टारगेट कर हंगामा किया गया। जिसके बाद ये सारा मामला हुआ।