रूद्रपुर रैली मंच पर फिर दिखी मोदी-धामी की जुगलबंदी, बीजेपी के चुनाव अभियान का हुआ आगाज

रुद्रपुर रैली के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जबरदस्त केमिस्ट्री फिर देखने को मिली। आज रुद्रपुर की रैली में भी दोनों काफी देर तक चर्चा करते दिखे, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

Share

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रुद्रपुर रैली के जरिए उत्तराखंड में बीजेपी के हाई वोल्टेज कैंपेन का आगाज कर दिया है। Modi-Dhami’s Jugalbandi रूद्रपुर रैली के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला ही, उससे पहले युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में जोरदार ढंग से उत्तराखंड में अपनी सरकार के एजेंडे को पेश करते हुए डबल इंजन सरकार ने विकास की रफ्तार की स्पीड बताई। इसी दौरान रुद्रपुर रैली के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जबरदस्त केमिस्ट्री फिर देखने को मिली। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड और यहां के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से विशेष लगाव किसी से छिपा नहीं है। अक्सर जब दोनों नेता मिलते हैं तो उनकी जुगलबंदी के खूब चर्चे होते हैं। आज भी रुद्रपुर की रैली के दौरान पीएम मोदी, सीएम धामी के साथ गुफ्तगू में मशगूल नजर आए। बात चीन सीमा से लगते उत्तराखंड के प्रथम गांव माणा गांव में संबोधन की हो या फिर दिल्ली में हुई भेंटवार्ताओं की।

पीएम मोदी और सीएम धामी जब-जब मिलते हैं तब-तब दोनों की जुगलबंदी खूब दिखती है। माणा गांव में जब सीएम धामी ने माणा को अंतिम के बजाए पहला गांव कहा तो पीएम ने उनकी बात पर न केवल मंच से मुहर लगाई बल्कि इसके बाद से माणा गांव को पूरी दुनिया में अब देश के प्रथम गांव के तौर पर जाना जाने लगा है। यही नहीं सीएम धामी जब भी राज्य के विषयों पर पीएम मोदी से मुलाकात को जाते हैं तो न केवल लंबे समय तक उनके साथ चर्चा करते हैं बल्कि राज्य हित में उन तमाम योजनाओं को भी स्वीकृति मिलती है जो सालों से अटकी रही या राज्य के लिए बहुत जरूरी है। मसलन, देहरादून का सॉंग व कुमाऊँ में जमरानी बांध दो ऐसे मुद्दे रहे जिन पर मुहर पीएम मोदी की हामी के बाद ही लगी। रुद्रपुर में जिस तरह की जुगलबंदी आज दिखी कुछ वही ट्यूनिंग तब भी दिखी थी जब पीएम आदि कैलाश आये। आज रुद्रपुर की रैली में भी दोनों काफी देर तक चर्चा करते दिखे, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।