उत्तराखंड: मां-बाप ने बेटे की गला रेतकर की हत्या, वजह जानकर दिल दहल जाएगा

उधम सिंह नगर में कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन गया। मां-बाप ने ही अपने बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

Share

उधम सिंह नगर में कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन गया। मां-बाप ने ही अपने बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे को मौत के घाट उतार दिया। Parents murdered their son तीनों ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद बाप और बेटा घर से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक नशे का आदि था। इसको लेकर काफी विवाद होता था। मां ने इस मामले को दूसरी दिशा में मोड़ देने की कोशिश की। पुलिस इस मामले में आरोप माता-पिता और उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में जसपुर कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती भट्टा कॉलोनी निवासी नदीम का अपने ही घर में गला कटा शव मिला था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की।

इसी दौरान पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए फरार परिजनों को तलाश शुरू कर दी। तलाश के बाद पुलिस ने जब गहनता से मृतक की मां से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि मृतक की मां से पूछताछ की गई तो उसकी बातों में विरोधाभास प्रतीत हुआ। गहनता से जांच की गई और महिला से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। बताया कि उसका बेटा गलत संगत में पड़ गया था। मां-बाप के साथ अभद्र व्यवहार करता था। नशे में रहने का आदि था, इन सभी बातों को लेकर रात भी घर मे झगड़ा हुआ। गुस्से मे पति और उसके दूसरे बेटे ने उसका गला काटकर हत्या को अंजाम दिया गया। इसके बाद पिता और पुत्र मौके से फरार हो गए थे। महिला द्वारा उनका साथ दिया गया। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है।