नैनीताल में सड़क हादसा! गहरी खाई में गिरा वाहन, छोटा कैलाश जा रहे दो लोगों की मौत

नैनीताल जिले में हल्द्वानी-भीमताल मार्ग पर छोटा कैलाश जा रहे तीर्थयात्रियों का वाहन गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Share

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में बड़े हादसे की खबर आ रही है। नैनीताल जिले में हल्द्वानी-भीमताल मार्ग पर पिकअप वाहन के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। Pickup Vehicle Fell Into Ditch जबकि एक घायल है। पुलिस ने रेस्क्यू कर लोगों को खाई से बाहर निकाला। लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि वाहन सवार लोग छोटा कैलाश जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में ये हादसा हो गया। हादसा सोमवार शाम को उस समय हुआ जब एक वाहन रानीबाग के अमृतपुर से छोटा कैलाश जा रहे थे। वाहन करीब 50 मीटर गहरी खाई में गिरा हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी-भीमताल मार्ग पर पिकअप वाहन के खाई में गिरने की सूचना मिली, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची। वाहन करीब 50 मीटर गहरी खाई में गिरा हुआ था। वाहन में तीन लोग सवार थे। जिन्हें रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला गया और पास के हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया और ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर सुशीला तिवारी हॉस्पिटल रेफर किया गया है। मृतकों की शिनाख्त बिशन दत्त पांडे (70) निवासी भौर्सा और मनीष पडलिया निवासी बानना के रूप में हुई है। वहीं चालक धीरज घायल है। पुलिस हादसे की जानकारी और हादसे की वजह की जुटाने में लगी है।