उत्तराखंड: 20 साल छात्र के प्यार में पागल हुई फौजी की पत्नी, तीन बच्चों को छोड़कर हुई फुर्र

ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आया है जहां एक तीन बच्चों की मां को 20 साल के छात्र से सोशल मीडिया से प्यार हुआ, और अपने पति को छोड़कर उत्तर प्रदेश छात्र के घर पहुंच उससे शादी की जिद्द पर अड़ गई।

Share

उत्तराखंड में आजकल अजब गजब किस्से सुनने को मिल रहे है। कभी महिलाएं के सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ प्यार की कहानियां तो कभी अपने बेटे से छोटे उम्र के बच्चे से प्रेम प्रसंग का के मामले,कहा जाता है। कि प्यार अंधा होता है, प्यार नहीं जाती देखा है, ना धर्म देखा है, ना उम्र की कोई सीमा होती है। ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आया है। जहां एक तीन बच्चों की मां को 20 साल के छात्र से सोशल मीडिया से प्यार हुआ और अपने पति को छोड़कर उत्तर प्रदेश छात्र के घर पहुंच उससे शादी की जिद्द पर अड़ गई।

पुलिस महिला को लेने आजमगढ़ के लिए रवाना हुई, तो युवक के साथ महिला पुलिस को मिल गई। पुलिस ने जब महिला से बातचीत की तो दोनों के बारे में पुलिस को पता चला प्रेम प्रसंग का यह पूरा मामला है। इसके बाद महिला युवक के साथ चली गई, युवक बीबीए का छात्र है। पुलिस महिला को समझा बुझाकर हल्द्वानी ले आई है, और उसकी काउंसलिंग कराई गई, जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया। बातचीत के बाद महिला को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।