आखिर जिंदगी की जंग हार गया हल्द्वानी का विशाल, आपसी झड़प में घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

हल्द्वानी के घायल युवक की बरेली के भोजीपुरा स्थित राम मूर्ति चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतक विशाल शर्मा आपसी झड़प में घायल हो गया था।

Share

हल्द्वानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के 25 एकड़ कॉलोनी में आपसी झड़प में घायल युवक की बरेली के भोजीपुरा स्थित राम मूर्ति चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई है। Youth died in Bareilly सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान विशाल शर्मा के रूप में हुई है। वहीं, घटना का पता चलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के 25 एकड़ कॉलोनी में एक सप्ताह पूर्व कॉलोनी के ही कुछ युवकों ने विशाल शर्मा और लक्ष्मण सिंह चौहान को लाठी डंडों से पीट-पीट कर घायल कर दिया था।

हमले में विशाल शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे पहले सुशीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी और उसके बाद राममूर्ति अस्पताल भोजीपुरा में भर्ती कराया गया था. विशाल परिवार में सबसे छोटा था उसकी तीन बहनें और एक बड़ा भाई है। उसके पिता सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल में कार्यरत हैं। हालांकि पुलिस ने मामले में मुस्तैदी दिखाते हुए दो आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। इसके अलावा पूरे मामले में हत्या की धारा के अलावा अन्य धाराओं में बढ़ोत्तरी की जा रही है। बता दें कि इससे पहले रुद्रपुर स्थित भदईपुरा में दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोप था कि झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायर झोंक दिया था। जिससे एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गये थे।