उत्तराखंड पुलिस महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने गोवा में दिखाया दम-खम, बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक

उत्तराखंड पुलिस महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने कांस्य पदक जीतकर उत्तराखंड पुलिस का नाम रोशन किया है। पूजा ने यह पदक 13वें ओपन नेशनल वूमेन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन कप में जीता है।

Share

उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल पूजा भट्ट ने 13वीं ओपन नेशनल महिला बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन में बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक जीतकर प्रदेश का मान बढ़ाया है। Pooja Bhatt Won Medal Bodybuilding वहीं, हरिद्वार पहुंचने पर एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने पूजा को सम्मानित किया है। दरअसल, हरिद्वार जिले के खानपुर थाने में तैनात 22 वर्षीय कांस्टेबल पूजा भट्ट ने गोवा के वास्को में हुई 13वीं ऑल इंडिया वूमेन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल (कांस्य) जीता है। गोवा से मेडल जीतकर आई पूजा भट्ट का पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोबाल ने सम्मानित किया। साथ ही इनाम के रूप में फ्लाइट से आने जाने का किराया देने का भी ऐलान किया।

बता दे, पूजा भट्ट मूल रूप से पौड़ी जिले की रहने वाली हैं। इससे पहले भी वो बॉडी बिल्डिंग में मिस ऋषिकेश रह चुकी हैं और हल्द्वानी में हुई चैंपियनशिप की विनर भी रह चुकी हैं। वहीं, हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल का कहना है कि कांस्टेबल पूजा भट्ट ने देश में उत्तराखंड पुलिस का नाम रोशन किया है। जो पुलिस के लिए गौरव की बात है। वहीं, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने पूजा भट्ट को सम्मानित करते हुए कहा कि इसी तरह से वो आगे भी अच्छा प्रदर्शन करें। इसके लिए पूजा भट्ट को हर संभव मदद दी जाएगी। ताकि, भविष्य में अच्छा प्रदर्शन कर सके। वहीं, पुलिस कांस्टेबल और बॉडीबिल्डर पूजा भट्ट ने सम्मानित होने पर कप्तान डोबाल का आभार जताया है।