उत्तराखंड: लग्जरी कार से आकर शहरों में चोरी, ‘सास-बहू’ की गजब जोड़ी, ऐसे उड़ाते थे नकदी-जेवर

हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने 'सास-बहू और बेटा' चोर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने गैंग के पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग की महिला सदस्य (सास) फरार है।

Share

नैनीताल पुलिस ने एक ऐसे चोरी के मामले का खुलासा किया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इस मामले में पुलिस ने पति, पत्नी को गिरफ्तार किया है। Husband Wife Arrested In Theft Case जबकि मां फरार है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से आकर मां-बेटा और बहू लग्जरी कार से चोरी करने आते थे। वह भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों से लोगों के बैग से गहने और पैसे चुराते थे। मां, बहू और बेटा चोरी करने के लिए दिल्ली से लग्जरी कार में आते थे। एक दिन में ये बाजार में तीन-चार लोगों को निशाना बनाते थे। किसी को शक न हो इसलिए बार-बार कपड़े बदलते थे। पुलिस के अनुसार ये ऐसी महिलाओं को निशाना बनाते थे जो बाजार में बड़ा बैग लेकर आती थी। बेटा कार में रहता था, सास-बहू चोरी करती थीं। तीनों आरोपी मूल रूप से मुरादाबाद निवासी हैं। इनका मुरादाबाद में मकान है।

मुरादाबाद में इनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। ये दिल्ली में रहकर इसी तरह चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 10 अप्रैल को आनंदपुर ग्राम चांदनी चौक बल्यूटिया निवासी एक महिला अपनी बुआ के साथ बाजार में खरीदारी के लिए आई थीं। उन्होंने अपने बैग में पर्स रखा था, जिसमें सोने के झुमके, चांदी की पायल और सात हजार रुपये थे। कालू सिद्ध मंदिर के सामने वाली गली में उन्होंने सामान लेने के बाद पैसे निकालने के लिए बैग में हाथ डाला तो पर्स गायब था। मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी खंगाले तो दो महिला कैमरे में कैद हो गई। चोरी के बाद महिलाएं कार में गई और कपड़े बदले। कार नंबर के आधार पर तीनों की पहचान हुई। पुलिस ने टांडा जंगल के पास से मुफ्तीटोला इमली वाली मस्जिद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश व हाल निवासी काला महल जामा मस्जिद दिल्ली निवासी वसीम को उसकी पत्नी आसिया के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के झुमके, पायल और पांच हजार रुपये बरामद किए गए।