Bigg Boss 17 में दिखेगा उत्तराखंड का बेटा, कौन हैं अनुराग डोभाल? ‘बाबू भैया’ के नाम से है फेमस

बिग बॉस के 17वें सीजन में इस बार उत्तराखंड का बेटा बाबू भैया भी दिखाई देगा। बाबू भैया का वास्तविक नाम अनुराग डोभाल है, जो कि एक मोटो-ब्लॉगर है।

Share

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरू हो गया है। इस बार का सीजन बेहद खास होने वाला है, क्योंकि उत्तराखंड का बेटा बाबू भैया प्रसिद्ध टीवी शो बिग बॉस के 17 वे एपिसोड में नजर आएगा। Anurag Dobal in bigg boss राजधानी देहरादून के अठूरवाला निवासी अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया एक मोटो-ब्लॉगर है। अनुराग ने घर में एंट्री लेने से पहले अनुराग ने सलमान खान के साथ व्लॉग शूट किया। दोनों ने हुड हुड दबंग का हुक स्टेप भी किया। अनुराग डोभाल ने मोटो-ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर वर्ष 2017 में प्रारंभ किया था। अनुराग डोभाल के यूट्यूब चैनल “The UK07 Rider” में 71 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं जबकि इंस्टाग्राम में 51 लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

बता दें कि अपने यूट्यूब पर अनुराग डोभाल नई-नई बाइक्स के वीडियो और साथ ही ट्रेवल वीडियो भी शेयर करते हैं। सनी लियोनी सहित अन्य सितारों के साथ भी उनके यूट्यूब पर काफी वीडियोज हैं। अनुराग डोभाल को प्यार से फैंस बाबू भैया कहकर बुलाते हैं। इस शो में एंट्री लेते हुए सलमान खान भी अनुराग की कई बातों पर हंसते हुए नजर आए। लॉकडाउन में अनुराग की नौकरी छूट गई थी। इसके बाद यूट्यूबर बन गए। बताया, शौक-शौक में बनाए वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करने लगे। वह एक माध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं उनकी माता एक गृहणी हैं और पिता सरकारी स्कूल में गणित विषय के अध्यापक हैं। अब अपने घर वालों का नाम रोशन करने के लिए वो मुंबई पहुंच गए हैं।