भाजपा MLA दलीप रावत और अधिकारी के बीच तीखी नोकझोंक का वीडियो वायरल, थप्पड़ मारने तक पहुंची बात

अक्सर अपने बयानों से चर्चित लैंसडाउन विधायक दलीप रावत का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रखा है कि लैंसडाउन विधायक दलीप रावत परिवहन कर अधिकारी हरीश सती को थप्पड़ मारने की बात कह रहे हैं।

Share

लैंसडाउन विधायक दलीप रावत और परिवहन कर अधिकारी के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। Lansdowne MLA Dalip Rawat viral video जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक किस कदर गुस्से में थे कि अधिकारी पर सीधा हाथ उठाने चले आए। हालांकि आसपास खड़े लोगों को देख करके विधायक ने अपना हाथ रोक लिया, लेकिन इस कर्मचारी को विधायक ने काफी भला बुरा कहा। वहीं, कहासुनी के बाद कौड़ियां चेक पोस्ट पर घंटों तनाव की स्थिति बनी रही। तनाव को देखते हुए कोटद्वार कोतवाली से पुलिस बल भी तैनात किया गया। मिली जानकारी के अनुसार, बाबा सिद्धबली की शोभायात्रा के दौरान परिवहन कर अधिकारी हरीश सती द्वारा वाहनों की चेकिंग की गई।

इस दौरान हरीश सती द्वारा कोटद्वार नजीबाबाद उत्तराखंड परिवहन चौकी कौड़ियां में वाहनों द्वारा शोभायात्रा के लिए ले जाये रहे सामान की चेकिंग की गई। अनियमितता पाए जाने पर कुछ वाहनों का चालान भी किया गया। जिसको लेकर इस मामले ने तूल पकड़ लिया। चालान होने से विधायक इस कदर खफा हुए कि अधिकारी को मारने ही मौके पर पहुंच गए। इस अधिकारी ने कहना भी चाहा कि नियम अनुसार काम किया है, लेकिन विधायक शायद कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक किस तरह से एक सरकारी कर्मचारियों को दबंगई दिखा रहे हैं वह भी तब जब वह अपना काम ठीक से कर रहा है।