देहरादून: देखते ही देखते आग का गोला बनी खड़ी बस, लपटें देख हैरान रह गए लोग; मची अफरा तफरी 

देहरादून के रायपुर में एक खड़ी बस में आग लग गई। जिससेे हड़कंप मच गई। आनन फानन में फायर और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद किसी तरह आग पर काबू पाई गई।

Share

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के देहरादून के रायपुर में एक खड़ी बस में आग लग गई। Bus caught fire in Dehradun बस में लगी आग ने कुछ ही समय में भयावह रूप ले लिया और बस आग का गोला बन गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचने से पहले फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। बताया गया कि बस रोज की तरह यहीं पर खड़ी थी, लेकिन अचानक देखते देखते आग का गोला बन गई। जिसके बाद अफरा तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात्रि 12:40 बजे के लगभग सिटी कंट्रोल के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि रांझावाला रायपुर के पास एक खडी बस में आग लग गयी है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर फायर सर्विस को बुलाकर फायर सर्विस की मदद से आग को बुझाया गया।सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। थाना रायपुर प्रभारी कुंदन राम ने बताया कि बस में आग लगने से किसी भी तरह का जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस द्वारा घटनास्थल की जांच पड़ताल करने पर प्रथम दृष्टया बस में शार्ट सर्किट होने से आग लगना प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा घटना के संबध में आगे की कार्रवाई जारी है।