बीच सड़क पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर युवक ने किया हमला, आरोपी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

Share

ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के साथ हाथापाई का मामला सामने आया है। हाथापाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि एक युवक ने सरकारी वाहन रोककर प्रेमचंद अग्रवाल से गाली-गलौज और हाथापाई की। इस घटनाक्रम में प्रेमचंद अग्रवाल के कपड़े भी फट गए। सुरक्षाकर्मियों ने बमुश्किल युवक को दबोचा। युवक पर सरकारी वाहन पर ईंट फेंकने का भी आरोप है। यह घटना ऋषिकेश में नेशनल हाईवे पर हुई है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसे मंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। वहीं, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं।

बताया जा रहा है कि युवक का नाम सुरेंद्र सिंह नेगी है। वह खुद को सोशल वर्कर बताता है। वह पहले भी कई लोगों से हाथापाई कर चुका है। मंत्री अग्रवाल के पीए कौशल बिल्जवाण ने बताया कि युवक ने पहले मंत्री काे गाली दी फिर कॉलर पकड़ा और पीछे धकेलने लगा। इस दौरान उनका कुर्ता फट गया। तभी गनर ने उसे वहां से हटाया तो उसने गनर की पिस्टल छीनने और वर्दी फाड़ने का भी प्रयास किया। इस बीच गनर ने किसी तरह युवकों को वहां से हटाया तो वे भाग निकले। उन्होंने कहा कि गनर की ओर से युवकों के खिलाफ मामले में तहरीर दी जा रही है।

मंत्री ने कहा कि इस दौरान उनके कुर्ते में रखा सारा पैसा और सामान गायब हो गया। वहीं, सुरेंद्र सुरक्षाकर्मियों से भी भिड़ गया और उनकी भी वर्दी फाड़ डाली। मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का आरोप है कि सुरेंद्र ने खुलेआम उनसे और सुरक्षाकर्मी से गुंडागर्दी की। इतना ही नहीं सुरेंद्र के साथ जो मोटरसाइकिल चला रहा था, उसने भी बदतमीजी शुरू कर दी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर हाथापाई के आरोपियों को गायब करने का आरोप लगाया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, मामला बढ़ता देख ऋषिकेश के समीपवर्ती सभी थानों व कोतवाली से पुलिस बल बुलाया गया है।