क्राइम: देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून के कोवाली धारावाली क्षेत्र में खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव मिला है। घटना के बाद से आसपास क्षेत्र में सनसनी फैली है।

Share

राजधानी देहरादून में अपराध के मामले रोज बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस की नकेल कसने के बावजूद भी अपराधी बाज नही आ रहे है। Youth Dead body Found in Dehradun इस बीच देहरादून के कोवाली धारावाली क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है, जहां एक खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव मिला है। घटना के बाद से आसपास क्षेत्र में सनसनी फैली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। इतना ही नहीं एसएसपी अजय सिंह भी खुद मौके पर पहुंचे और पूरे घटना की जानकारी ली। साथ ही घटना की जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि, आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने की बाद कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है। जांच पड़ताल में पता चला कि शव रोहित (उम्र 25 वर्ष) का है, जो देहरादून के मोहब्बेवाला के धारावाली का रहने वाला है। रोहित नाम के युवक का टाइटन फैक्ट्री के पास पानी में शव मिला। उसका सिर पत्थरों से कुचला हुआ था। फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेजा दिया है। मामले में युवक के परिजनों को सूचना दी गई।