हादसा: चकराता घूमने आए यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा, तीन लोगों की मौत और तीन घायल

चकराता घूमने आए पर्यटकों की सेंट्रो कार गेट बाजार के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। दुर्घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Share

बुधवार शाम को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चकराता घूमने आए पर्यटकों की सेंट्रो कार गेट बाजार के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। accident in chakrata दुर्घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली नंबर की सेंट्रो कार में सवार चालक समेत छह पर्यटक घूमने के लिए चकराता आए थे। बुधवार देर शाम को गेट बाजार चकराता के पास चकराता-साहिया-विकासनगर मार्ग पर पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर खाई में पलट गई।

घटना रात 9:30 बजे की बताई जा रही है। टीम मौके पर पहुंचे। जहां खाई में दो लोग मृत पाए गए। बाद में एक और व्यक्ति का शव मिला। घायलों को सीएचसी चकराता में उपचार के लिए ले जाया गया। थाना प्रभारी चकराता शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि कार में कुल छह लोग सवार थे। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई। तीन घायलों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेश सिंह 21) निवासी ग्राम राठ जिला पीलीभीत, उत्तरप्रदेश, सौरभ पुत्र रामवीर सिंह (20) निवासी ग्राम वाला जिला बरेली, उत्तर प्रदेश और सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल (46) निवासी तुंगना, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश इस हादसे में घायल हैं।