16 दिन तक फरार अब्दुल मलिक ने बदले कई ठिकाने, पनाह देने वालों पर पुलिस की नजर; मददगारों पर होगा एक्शन

अब्दुल मलिक ने घटना के बाद दिल्ली के अलावा गुजरात, मुंबई, चंडीगढ़ और भोपाल में पनाह ली। ऐसे में अब नैनीताल पुलिस अब्दुल मलिक को पनाह देने वाले लोगों की अब सूची तैयार कर रही है।

Share

हल्द्वानी हिंसा मामले में फरार चल रहे मोस्ट वांटेड आरोपी अब्दुल मलिक को नैनीताल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब भी अब्दुल मलिक का बेटा फरार है। Abdul Malik revelations जिसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें देशभर में खाक छान रही हैं। मालिक की गिरफ्तारी के बाद कई कई खुलासे भी हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब्दुल मलिक ने घटना के बाद दिल्ली के अलावा गुजरात, मुंबई, चंडीगढ़ और भोपाल में पनाह ली। ऐसे में अब नैनीताल पुलिस अब्दुल मलिक को पनाह देने वाले लोगों की अब सूची तैयार कर रही है। पुलिस के पास अभी तक दो लोगों की पुख्ता सूचना मिली है। जिन्होंने दो-दो दिन अब्दुल मलिक को अपने घर में रखा। उसे भागने के लिए गाड़ी भी उपलब्ध कराई।

मोस्ट वांटेड आरोपी अब्दुल मलिक 16 दिन अलग-अलग जगह रहा। उसे देश में पनाह देने वालों की कमी नहीं रही। अब्दुल मलिक को जिसने पनाह दी उसे मालूम था कि अब्दुल मलिक मोस्ट वांटेड है। उसके जगह-जगह पोस्टर लगे थे। उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी हो चुका था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। अब्दुल मलिक से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि वह कहां-कहां रुका। उसे भागने के लिए गाड़ी किसने उपलब्ध कराई। पूछताछ में अभी तक दो नाम सामने आए हैं। पुलिस जल्द ही इन लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है। नैनीताल एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया मामले में अब्दुल मलिक को पनाह देने में और भागने में जिसने भी मदद की है उसे खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।